मेरी इन सासों को तेरी

मेरी इन सासों को तेरी ज़रूरत का एहसास है, इन लबो को अब सिर्फ तेरी ही प्यास है, तू मिले या न मिले इस जिन्दगी में मुझे, मेरे दिल को तो सिर्फ और सिर्फ तेरी ही आस है!!

Read More

हंसकर जीना दस्तूर है इस जिंदगी का

हंसकर जीना दस्तूर है इस जिंदगी का, एक यही किस्सा मशहूर है इस जिंदगी का, बीते हुए पल कभी लौट कर नहीं आते, यही सबसे बड़ा कसूर है इस ज़िन्दगी का!!

Read More

ज़िंदगी के ज़हर को यूँ हंस के पी रहे है

ज़िंदगी के ज़हर को यूँ ही हंस के पी रहे है, तुम्हारे इश्क़ बिना यू ही ज़िंदगी जी रहे है, अकेलेपन से अब डर नहीं लगता हमे, तुम्हारे जाने के बाद यूँ ही अकेले जी रहे है!!

Read More

इस दिल को किसी आहट की आस रहती है

इस दिल को आज भी किसी आहट की आस रहती है, निगाह को आज भी किसी सूरत की प्यास रहती है, तुम्हारे बिना ज़िन्दगी में कोई कमी तो नहीं, फिर भी तुम्हारे बिना आज भी ज़िन्दगी उदास रहती है!!

Read More

जिन्होंने बदली थी हमारे ख्वाहिशो की ज़िन्दगी

जिन्होंने बदली थी हमारे ख्वाहिशो की ज़िन्दगी, आज वही बदले-बदले से नज़र आते है, जो उड़ गए परिंदे, उन परिंदों का मलाल क्या करे, जब अपने भी औरो की तरह नज़र आते है, रातो के ख्वाबो का इंतज़ार क्या करें, जब दिन मै भी डरावने सपने आते है!!

Read More

मेरी ज़िन्दगी को तन्हाई ढूँढ ही लेती हैं

मेरी ज़िन्दगी को तन्हाई ढूँढ ही लेती हैं, मेरी हर खुशी को रुसवाई ढूँढ ही लेती हैं, ठहरी हुई हैं मंजिलें अंधेरों में कब से, मेरे जख्म को गम-ऐ-जुदाई ढूँढ ही लेती हैं!!

Read More

इक ज़रा सी ज़िंदगी है, अरमान बहोत है

इक ज़रा सी ज़िंदगी है, अरमान बहोत है, हमदर्द नहीं कोई, इंसान बहोत है, दिल के दर्द सुनाएं भी तो सुनाये किसको, जो दिल के करीब है, वो अनजान बहोत है!!

Read More