अगर वो खुश है देख कर आँसू आँखों में

अगर वो खुश है देख कर आँसू हमारी आँखों में, तो रब की कसम हम मुस्कुराना छोड़ देंगे, तड़पते रहेंगे उसे देखने को, लेकिन उस की तरफ नज़रें उठाना छोड़ देंगे!!

Read More

मिट्टी मेरी कब्र से चुरा रहा है कोई

मिट्टी मेरी कब्र से चुरा रहा है कोई, मर कर मेरे दिल को बहोत याद आ रहा है कोई, एक पल की ज़िन्दगी और देदे ऐ खुदा, मायूस मेरी कब्र से जा रहा है कोई!!

Read More

कितना बेबस हैं ये इंसान किस्मत के आगे

कितना बेबस हैं ये इंसान किस्मत के आगे, हर सपना टूट जाता हैं हक़ीकत के आगे, जिसने कभी दुनिया मैं हारना नही सीखा, वो भी हार जाता हैं मुहब्बत के आगे!!

Read More

दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बैठे

दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बैठे, यूँ ही हम किसी बेवफा से वफ़ा निभा बेठे, वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का, और हम उनके लिए अपनी जिंदगी लुटा बैठे!

Read More

वो बेवफा हमारा इम्तेहान क्या लेगा

वो बेवफा हमारा इम्तेहान क्या लेगा, मिलेगी जब नज़रो से नज़रे तब अपनी नज़रे झुका लेगा, उसे मेरी कब्र पर दिया मत जलाने देना, वो नादान है यारो अपना हाथ जला लेगा!!

Read More

अब उन गलियों से गुज़रने में वो बात नहीं

अब उन गलियों से गुज़रने में वो बात नहीं, बीते हुए वक़्त का अब वो एहसास नहीं, नहीं है इंतज़ार अब उसका इन खिड़कियों पे आने का, और न है उम्मीद उसे देख अब मुस्कुराने का, कहती थी जो हमेशा साथ चलेगी, वो पहले कदम पर ही राह बदल पड़ी, अकेले इस राह पर चलते हुए अब हो गया मुझे एक अरसा, पता नहीं फिर भी मिलने को क्यों आज भी हूँ इतना तरसा!!

Read More
हमने जो की थी मोहब्बत

हमने जो की थी मोहब्बत

हमने जो की थी मुहब्बत वो आज भी है, तुम्हारे जुल्फों के साये की चाहत आज भी है, रात कटती है आज भी ख्यालों में तुम्हारे, दीवानों सी हमारी वो हालत आज भी है, किसी और के तसब्बुर को उठती नही, इन बेईमान आँखों में थोड़ी सी शराफत आज भी है, चाह के एक बार चाहे फिर छोड़ देना तुम, दिल तोड़ तुम्हे जाने की इजाज़त आज भी है!!

Read More