मेरी इन सासों को तेरी

मेरी इन सासों को तेरी ज़रूरत का एहसास है, इन लबो को अब सिर्फ तेरी ही प्यास है, तू मिले या न मिले इस जिन्दगी में मुझे, मेरे दिल को तो सिर्फ और सिर्फ तेरी ही आस है!!

Read More

रोज़ था उसका नाम मेरे अफ़साने में

रोज़ था उसका नाम मेरे अफ़साने में, थी उसकी तस्वीर मेरे दिल के आशियाने में, माँगी थी खुदा से दुआ जिसकी खुशी के लिए, उसे खुशी भी मिलती थी तो मुझे रुलाने में!!

Read More

देख कर तन्हा हमसे पूछा बहारो ने

देख कर तन्हा हमसे पूछा बहारो ने, कहाँ गया तुम्हारा वो हमसफ़र, तुम्हे तो बड़ा नाज़ था उस पर, ये देख कर मैं चुप रहा मगर, मेरे आँसुओ ने जवाब दिया, मिलना किस्मत मे बिछड़ना नसीब था, वो मुझसे इतना दूर हो गया, जितना वो मेरे करीब था!!

Read More

तुम नहीं तो ये नज़ारे भी बुरे लगते है

तुम नहीं तो ये नज़ारे भी बुरे लगते है, चाँद के पास सितारे भी बुरे लगते है, ला के जिस रोज़ से छोड़ा है तुमने भवँर में हमको, हमको दरिया के किनारे भी बुरे लगते है!!

Read More

कभी उन्होंने भी हमें इश्क़ का पैगाम लिखा था

कभी उन्होंने भी हमें इश्क़ का पैगाम लिखा था, सब कुछ उन्होंने अपना हमारे नाम लिखा था, सुना है आज उन्हें हमारे जिक्र से भी नफ़रत है, जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था!!

Read More

बेनाम सा एक दर्द ठहर क्यूँ नहीं जाता

बेनाम सा एक दर्द ठहर क्यूँ नहीं जाता, जो बीत गया है वो गुज़र क्यूँ नहीं जाता, वो एक ही तो चेहरा नहीं सारे जहाँ मैं, जो दूर है वो दिल से उतर क्यूँ नहीं जाता!!

Read More

कई जन्मो से तेरे पीछे चलते रहे है हम

कई जन्मो से तेरे पीछे चलते रहे है हम, होते हुए तरल भी पिघलते रहे है हम, तू होके व्यस्त भूल गया वादे हज़ार करके, तेरी बेरूखी की आग में जलते रहे है हम!!

Read More