उसकी यादें तो

उसकी यादें तो हमारी हर बात में हैं, वो तो हमारे हर एक ज़ज्बात में हैं, वैसे तो यूँ ही किसी को दिल दिया नहीं करते हम, लेकिन फिर भी वो ही बसती है मेरे ख्यालात में हैं!!

Read More

नज़रें मिलते ही दिल लगाया नहीं जाता

नज़रें मिलते ही दिल लगाया नहीं जाता, हर मिलने वाले को अपना बनाया नहीं जाता, और जो दिल में बस जाये एकबार, उन्हें उम्रभर भुलाया नहीं जाता!!

Read More

तू ही मिल जाए मुझे बस

तू ही मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है, मेरी हर सांस ने बस ये ही दुआ मांगी है, जाने क्यूँ दिल खिंचा चला जाता है तेरी तरफ, क्या तूने भी मुझे पाने की दुआ मांगी है!!

Read More

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है, इसका अपना ही एक तराना है, सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू, पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है!!

Read More

आपके आने से ज़िन्दगी खूबसूरत है

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है, दिल में बसाई है जो वो आपकी ही सूरत है, दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी, हमे हर कदम पर आपकी ज़रूरत है!!

Read More

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो, सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो, कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू, सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो!!

Read More

मेरी दीवानगी देख मुस्कुराता है वो

मेरी दीवानगी देख मुस्कुराता है वो, मै जितना पास जाऊं उतना दूर जाता है वो, शायद उसके दिल मे कोई ओर बस गया है, इसीलिए बहाने बनाके सताता है वो!!

Read More